मार्क क्यूबन ने साझा किया मावेरिक्स विफल 2013 वीडियो पिच टू ड्वाइट हॉवर्ड

डलास मावेरिक्स के मालिक मार्क क्यूबन चीजों को अलग तरह से करने के लिए जाने जाते हैं। हम मुफ्त एजेंसी के दौरान बहुत कुछ सुनते हैं कि कैसे एनबीए टीमों को अनिवार्य रूप से खिलाड़ियों की भर्ती करनी है; अपने ब्लॉग पर, क्यूबा हमें इस प्रक्रिया के बारे में कुछ जानकारी देता है।

2013 में एनबीए की मुफ्त एजेंसी अवधि के दौरान ड्वाइट हॉवर्ड की खोज के दौरान, हमने इस बारे में बहुत कुछ सुना कि कैसे इच्छुक टीमें हावर्ड और उसके संचालकों को एक बैठक के लिए अपने शहर में ले जा रही थीं, इस उम्मीद में कि हॉवर्ड को उनकी टीम के साथ हस्ताक्षर करने के लिए आकर्षित करने के लिए एक के दौरान उन्हें चकाचौंध करने के लिए मिलना।

लेकिन वास्तव में उन बैठकों में क्या होता है?

क्यूबा ने एक वीडियो साझा किया जिसका उपयोग डी हॉवर्ड को डलास में अपने लिए सबसे उज्ज्वल भविष्य की कल्पना करने के लिए किया गया था। ये रहा वीडियो:

क्यूबा के ब्लॉग से:

"मुझे यहां ड्वाइट बनाम माव्स संस्कृति के अपरिहार्य प्रश्न को संबोधित करने दें। हमने इसे कुछ जोखिम के रूप में देखा, लेकिन ऐसा महसूस किया क्योंकि ड्वाइट सभी दिखावे और जाँच से, एक अच्छा लड़का है और हमारे समर्थन प्रणालियों के साथ हमें विश्वास था कि हम इसे काम कर सकते हैं। यदि नहीं, तो वह स्पष्ट रूप से एक बहुत ही व्यापार-योग्य संपत्ति थी। लेकिन, जैसा कि सभी जानते हैं, हमने उसे साइन नहीं किया। वह रॉकेट के पास गया। मेरा कहना है कि ड्वाइट के साथ मुलाकात बहुत दिलचस्प थी। वह एक स्मार्ट लड़का है। लोगों की तुलना में बहुत अधिक होशियार उसे इसका श्रेय देते हैं। वह एक बहुत, बहुत अच्छे श्रोता भी हैं। अधिकांश लोगों के विपरीत, उन्होंने बात करने की तुलना में सुनने में अधिक समय बिताया। और उनके पास एक शुरुआती सवाल का सबसे अच्छा जवाब था जो मैंने कभी किसी खिलाड़ी से, या उस मामले के लिए किसी से भी सुना था। जब हमने उनसे पूछा कि उनका लक्ष्य क्या है, तो उनकी प्रतिक्रिया बहुत विशिष्ट थी "मैं महाकाव्य बनना चाहता हूं।"

क्या मैं इसे फिर से वैसे ही करूंगा? दिल की धडकन में। क्यों ? क्योंकि एनबीए में, गैर-खेल व्यापार जगत की तरह, आपको पुरस्कृत होने के लिए मौके लेने होते हैं। आपको होशियार होना है और आपको थोड़ा अधिक भाग्यशाली होना है।

यहां तक ​​कि अगर आप क्यूबा को पसंद नहीं करते हैं (केन्योन मार्टिन देखें), तो आपको उसकी स्पष्टवादिता से प्यार करना होगा। 2012-2013 के सीज़न के बारे में उन्होंने कैसा महसूस किया: "यह हर कोण से चूसा और किसी के लिए कोई मज़ा नहीं था।"

क्यूबा परम आत्म-शुरुआतकर्ता है और यह तथ्य कि वह अपनी कथित विफलताओं के बारे में इतना खुला है, आपको एक झलक देता है कि वह इतना सफल क्यों रहा है।

कभी-कभी आप जीतते हैं, कभी-कभी आप हारते हैं, लेकिन अगर आप लगातार खुद को जीतने की स्थिति में रखते हैं और एक निरंतर कार्य नैतिकता के साथ उसका समर्थन करते हैं, तो अंततः आप अपने चुने हुए क्षेत्र में सफल होने जा रहे हैं।

मुझे लगता है कि मैंने अनजाने में ही अपनी किताब खरीदने की बात कर ली थी,व्यापार के खेल में कैसे जीतें.

मैं 2000 से एक स्वतंत्र पत्रकार हूं और मेरे काम को आस्कमेन, स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड, ब्लीचर रिपोर्ट, बस्टेड कवरेज और ऑटोट्रेडर के माध्यम से प्रकाशित किया गया है। मैंने स्टैंड-अप कॉमेडी की है। मैं एक पिता, युवा सॉकर क्लब का अध्यक्ष, और दुनिया की सबसे पुरानी इनडोर फ़ुटबॉल टीम, ओमाहा बीफ़ के लिए टीम का पूर्व सांख्यिकीविद् हूं। मैंने 10 साल में छह जोड़ों से शादी की है और मेरी शादी और अभी भी विवाहित अनुपात 6:6 है। मैं हमेशा कहता हूं, यह "प्यार" के बारे में इतना नहीं है, क्योंकि यह बेस्वाद चुटकुले हैं जो प्रतिज्ञा बन गए। मैंने I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग शुरू किया है ताकि मेरे द्वारा प्रकाशित सभी काम एक ही स्थान पर हों और उन चीजों के बारे में लिख सकें जिनके बारे में मैं लिखना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज़ को बहुत गंभीरता से नहीं लेता और यह एक वास्तविक समय बचाने वाला है।