फ्रैंक थॉमस 2021 एमएलबी सीज़न के सर्वश्रेष्ठ के लिए अपनी पसंद देता है

फ्रैंक थॉमस फॉक्स स्पोर्ट्स एमएलबी एनालिस्ट

फॉक्स स्पोर्ट्सबेसबॉलजीनियस फ्रैंक थॉमस ने आपके दिमाग को 2021 एमएलबी सीज़न के बारे में जानने की जरूरत है, जिस तरह से वह कॉमिस्की पार्क से 3-2 डोंग को क्रश करते थे।

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: 2021 का आपका ABSOLUTE, #1 पसंदीदा MLB गेम क्या था?

फ्रैंक थॉमस: यह व्हाइट सॉक्स और यांकीज़ के बीच सपनों के खेल का क्षेत्र होना चाहिए। यह एक अच्छी तरह से खेला गया खेल था और टिम एंडरसन के घर से बाहर चलने के साथ एक अद्भुत अंत था।

मैं-80खेल ब्लॉग: सबसे बड़ा आश्चर्य क्या था? यह एक खिलाड़ी, टीम, व्यापार, ऑफ-फील्ड विकास हो - आपने इसके बारे में दो बार क्या सोचा / यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी "आंखें" रगड़ें कि आप इसे सही तरीके से देख रहे थे?

फ्रैंक थॉमस: व्लाद ग्युरेरो जूनियर को पूरे सीजन में ट्रिपल क्राउन का पीछा करते हुए देखना मजेदार था। एक युवा खिलाड़ी के बहुत करीब आ रहा है!

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: "देखने" के बारे में बोलते हुए, आपके द्वारा उपयोग करना शुरू करने के बाद की तुलना में, आपका विजन स्कोर प्री-वेरिलक्स क्या था? क्या आप तुरंत अंतर "देख" सकते हैं? कृपया समझाएँ।

फ्रैंक थॉमस: मैं हमेशा उत्कृष्ट दृष्टि रखता था। जैसे-जैसे मैं बूढ़ा होता गया और मेरी दृष्टि धीरे-धीरे खराब होती गई, मैंने चीजों को करीब से देखना शुरू कर दिया और एक पाठ पढ़ने के लिए अपने फोन को हाथ की लंबाई पर रखने जैसे काम करना शुरू कर दिया, जो निराशाजनक था। मैं हाल ही में एक नेत्र चिकित्सक के पास गया, जिसने मुझे बताया कि मुझे प्रेस्बिओपिया और निर्धारित वरिलक्स है, #1 अनुशंसित प्रगतिशील लेंस। मैं तुरंत अंतर देख और महसूस कर सकता था और अब एक बार फिर से उत्कृष्ट दृष्टि है। VARILUX की सुपीरियर टेक्नोलॉजी मुझे दृष्टि का एक बड़ा और स्पष्ट क्षेत्र रखने की अनुमति देती है, इसलिए मैं किसी भी खेल के सबसे छोटे विवरण को याद नहीं करता।

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: अगर आपको करना होताकुल मिलाकर 2021 एमएलबी एमवीपी चुनें, समग्र साइ यंग, ​​और वर्ष का समग्र प्रबंधक, एमएल/एएल लीग की परवाह किए बिना, प्रत्येक कौन होगा और क्यों?

फ्रैंक थॉमस: कुल मिलाकर एमवीपी होना चाहिएशोहे ओहतानी . उन्होंने दोतरफा खिलाड़ी के रूप में जो किया वह अद्भुत था, यह कुछ ऐसा है जो हमने बेब रूथ के बाद से नहीं देखा है। बेबे रुथ! वह 100 साल पहले था। कुल मिलाकर, वह उनके लिए बहुत अच्छा थाबेसबॉल का खेल दोनों घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर। साय यंग के लिए मैं शायद टोरंटो से रॉबी रे जाऊंगा, उसने वास्तव में इस साल यह सब एक साथ रखा। वर्ष के प्रबंधक मैं निश्चित रूप से गेब कपलर के साथ जाऊंगा क्योंकि उसने एक अविश्वसनीय काम किया थादिग्गज जो राष्ट्रीय लीग पश्चिम में चौथा स्थान हासिल करने के लिए चुने गए थे और 107 गेम जीतकर और डिवीजन जीतने के लिए डोजर्स को हराकर जीत हासिल की थी। वह बहुत प्रभावशाली था।

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: जब आप छोटे थे तब आपके माता-पिता में से किसी ने आपसे क्या कहा था जिसके बारे में आप आज भी सोचते हैं? वह अभी भी आपको प्रभावित करता है?

फ्रैंक थॉमस: मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझमें एक अथक कार्य नैतिकता स्थापित की, जो कभी कम नहीं होगी या रास्ते से नहीं जाएगी। उन्होंने भी मुझमें विनम्र बने रहने के लिए बहुत कुछ किया, और यह कुछ ऐसा है जो मैं अपने बच्चों में भी डालता हूं। विनम्र होना जीवन के सभी पहलुओं में बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर एक बार जब आप एक वयस्क के रूप में सफलता पा लेते हैं।

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: आप में से कौनसाएमएलबी सीजनक्या आपको सबसे ज्यादा गर्व है और क्यों?

फ्रैंक थॉमस: सांख्यिकीय रूप से 1993 के मौसम ने मुझे गौरवान्वित किया। मैंने पॉल मोलिटर और जॉन ओलेरुड और केन ग्रिफ़ी, जूनियर को हराया। मेरी पहली अमेरिकी लीग एमवीपी जीतने के लिए, मैंने 42 घरेलू रन बनाए और यह मेरा पहला मौका था जब मैं एक डिवीजन जीत रहा था। जो चारों ओर अच्छा लगा। इसके विपरीत, 2006 सीज़न संतोषजनक था क्योंकि जब मैंने 2005 सीज़न के बाद वाइट सॉक्स को छोड़ दिया था, तो सभी ने सोचा था कि मैं कर चुका हूँ, लेकिन मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया और ओकलैंड में अगले 38 सीज़न में एक एमवीपी कैलीबर सीज़न था।

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: कौन सा साल सबसे मजेदार रहा?

फ्रैंक थॉमस: वह 2006सीजन अब तक का सबसे मजेदार था I बेसबॉल में था। मैंने ओकलैंड एथलेटिक्स के साथ अपना करियर बनाया। ए को बनाने वाली युवा टीम में बड़े राजनेता होने के नातेप्लेऑफ रनबहुत मज़ा आया और मुझे कॉलेज की टीम में होने की याद दिला दी।

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: क्या बेसबॉल ने कभी मज़ाक करना बंद कर दिया और यह एक ऐसा काम बन गया, जैसा कि हर स्कूल के पास होता है और इसे पसंद / नापसंद किया जाता है?

फ्रैंक थॉमस: कभी नहीं। मेरे पास कुछ साल हैं जहां मैंने मीडिया को मेरी कुछ खुशियों को छीनने की अनुमति दी, लेकिन उस तरह की सफलता के साथ आता है। कुछ चोटों ने मुझे अपने करियर पर कायम रखा, खुशी छीन ली, लेकिन साथ ही मुझे गर्व है कि मैं कड़ी मेहनत करने, फॉर्म में लौटने और दृढ़ रहने में सक्षम था।

I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग: व्यावसायिक संबंधों के प्रबंधन के लिए आपकी #1 सलाह क्या है - एजेंट, पीआर लोग, प्रबंधक, कर्मचारी, विक्रेता, वकील?

फ्रैंक थॉमस: मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मेरी मंडलियों में ऐसे लोग हों जिन पर मैं भरोसा कर सकूं और उन पर भरोसा कर सकूं। मेरे समर्थन प्रणाली के बिना मुझे नहीं लगता कि मुझे वह सफलता मिली होगी जो मैंने की थी। मुझे पता है कि यह बकवास है लेकिनटीम वर्कसपने को काम करता है, और एक मजबूत टीम होने से नस्ल की सफलता में मदद मिलती है।