अब तक का सर्वश्रेष्ठ एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिता चैंपियन कौन है?

अब तक का सर्वश्रेष्ठ एनबीए स्लैम डंक चैंपियन कौन है? अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्लैम डंक चैंपियन की रैंकिंग में, मैं चाहता हूँपूरी तरह से बहिष्कृतबास्केटबॉल खिलाड़ियों के रूप में उनका समग्र कौशल, और पूरी तरह से बास्केटबॉल को डुबोने की उनकी क्षमता पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

इसके अलावा, मुझे लगता है कि जिस युग में वे डुबकी लगा रहे थे, वह बहुत महत्वपूर्ण है, जैसा कि ऊंचाई है।

उन मापदंडों के साथ, मैं किसी विशेष क्रम में, एनबीए डंक प्रतियोगिता विजेताओं की इस सूची को आप पर फेंक देता हूं। इन पांच में से, मैं Hoopsvibe.com, फेसबुक और निजी ईमेल के माध्यम से पाठकों की टिप्पणियों के आधार पर उन्हें रैंक करूंगा। जिस खिलाड़ी को सबसे अधिक वोट मिलते हैं, वह महान डंकरों के "फाइनल फोर" में चला जाता है, जिसमें से एक पौराणिक विजेता का ताज पहनाया जाएगा; खुला चौड़ा, यहाँ वे आते हैं !!

नैट रॉबिन्सन- तीन बार एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिता चैंपियन (2006, 2009, 2010)

नैट रॉबिन्सन के "सर्वश्रेष्ठ डंकर" के रूप में तीन खिताबों के बारे में हमेशा कुछ अजीब रहा है।

ज़रूर, वह केवल तीन बार विजेता हैडंक प्रतियोगिता इतिहास , लेकिन प्रशंसकों ने अब तक की सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगिताओं में से उनकी तीन जीत में से किसी एक का उल्लेख शायद ही कभी किया हो। वे सभी तरह के अविस्मरणीय थे।

निश्चित रूप से यह देखना प्रभावशाली है कि कैसे एक आदमी जो इतना छोटा है वह लगभग किसी भी डंक को कल्पना कर सकता है, जैसे कि एक बौना पोर्न देखना और उसे सभी कोणों से सफलतापूर्वक हिट करना, लेकिन उसके साथ आपको हमेशा ऐसा लगता है कि आप कुछ याद कर रहे हैं। यह तर्कपूर्ण है कि डंक प्रतियोगिता के प्रारूप परिवर्तन से उन्हें किसी से भी अधिक लाभ हुआइतिहास में डंकर, लेकिन उसे पूंजीकरण के लिए डॉक नहीं किया जाना चाहिए, है ना?

या शायद उसे चाहिए।यहां तक ​​कि उनकी 2006 की जीत से इन हाइलाइट्स पर भी , शीर्ष रैंक वाली टिप्पणी है "आंद्रे इगोडाला को लूटा गया था !! सादा और सरल।" इस तरह नैट रॉबिन्सन के प्रदर्शन की आम सहमति का सार है।

यशायाह राइडर- 1994 चैंपियन

सवार था बसबहुत खराब , सादा और सरल। वह उस वर्ष प्रतियोगिता में किसी और की तुलना में पूरी तरह से अलग ऊर्जा के साथ आया था।उनका "ईस्ट बे फंक डंक" एक ऐसा डंक था जो इतना ग्राउंड ब्रेकिंग थाउस समय जब यह आज भी उपयोग किया जाता है, और एक पूर्ण मानक बन गया है।

इसके अलावा, उन्होंने अपनी डंक प्रतियोगिता जीती, जब इसका मतलब रॉबर्ट पैक, शॉन केम्प और एंटोनियो डेविस के कुछ प्रभावशाली क्षेत्र के खिलाफ था।

लैरी नेंस- 1984 चैंपियन

ऐतिहासिक रूप से, नैन्स को कभी भी वह श्रेय नहीं मिला जिसके वे एक ऐसे डंकर के रूप में हकदार थे जो अपने समय से पूरी तरह आगे थे। निश्चित रूप से 6-10 पर, जब यह योग्य हो तो क्रेडिट को बाहर नहीं करना आसान है और मुझे लगता है कि यही कारण है कि किसी भी "ग्रेटेस्ट डंकर" सूची में उसका उल्लेख नहीं किया गया है।

साथ ही, पहले के विजेता के रूप मेंडंक प्रतियोगिता कभी , उन्होंने अब तक के किसी भी डंकर जितना ही ऐतिहासिक प्रभाव डाला है। 1984 में उनके डंक को अगले पांच वर्षों के लिए विशेष रूप से और उससे भी आगे दोहराया गया था।उन्हें यहां देखें.

केनी वॉकर- 1989 चैंपियन

केनी वाकर एक पहेली था। "स्काई वॉकर" ग्रह "डंक-ट्रॉन" से एक डंकिंग रोबोट की तरह था। ऊपर सूचीबद्ध मेरे मानदंडों के आधार पर, वह अब तक का सबसे उत्तम डंकर हो सकता है।

सोने की जंजीर, उसका शीर्ष फीका होना, और उसके अति आत्मविश्वास का मतलब था कि उसके पास जन्म के समय दो करियर विकल्प थे: वह या तो एक महान डंकर बनने जा रहा था या उसके लिए वाइड आउट / रक्षात्मक वापस खेल रहा थाडलास काउबॉय.उन्होंने सिर्फ एक डुबकी से पूरे क्षेत्र को अभिभूत कर दिया.

गेराल्ड ग्रीन - 2007 चैंपियन

आविष्कारशील होने के लिए ग्रीन एक निश्चित मात्रा में श्रेय का हकदार है। 22 साल के मेंडंक प्रतियोगिताउससे पहले, लगभग हर डंक की कल्पना की गई थी और बार-बार इस्तेमाल किया गया था।लेकिन वह कुछ आविष्कारशील सामान लेकर आयाजो वास्तव में 2007 में उनकी जीत की कुंजी थी।

2008 की डंक प्रतियोगिता में, उनका"जन्मदिन का केक" डंकसंभवतः अब तक का सबसे रचनात्मक डंक है।

इस श्रंखला का पहला भाग यहाँ पढ़ें . इन चैंपियनों की रैंकिंग में, मैं उनके समग्र कौशल को पूरी तरह से बाहर करना चाहता हूं:बास्केटबॉल खिलाड़ी , और पूरी तरह से बास्केटबॉल को डुबोने की उनकी क्षमता पर ध्यान केंद्रित करें। इसके अलावा, मुझे लगता है कि जिस युग में वे डुबकी लगा रहे थे, वह बहुत महत्वपूर्ण है, जैसा कि ऊंचाई है।

विंस कार्टर - 2000 चैंपियन

जिसने भी शुरू से अंत तक इस पूरी प्रतियोगिता को नहीं देखा, उसके लिए आप केवल खुद को चोट पहुँचा रहे हैं . वीसी का प्रदर्शन निस्संदेह ट्रेसी मैकग्राडी और स्टीव फ्रांसिस द्वारा बढ़ाया गया था। हर कोई जानता था कि वीसी सबसे अच्छा लीपर था और "इन"game” उस समय NBA में डंकर, लेकिन यह हमेशा डंक प्रतियोगिता में अनुवाद नहीं करता है सफलता। दो साल के नो डंक कॉन्टेस्ट के बाद, वीसी का प्रदर्शन ठीक वैसा ही है जैसा एनबीए को चाहिए था।

प्रतियोगिता से पहले वीसी ने कहा कि उनके पास चार डंक हैं जो वह करने जा रहे थे जो किसी ने कभी नहीं किया था- और वह झूठ नहीं बोल रहे थे। उसकी रिवर्स 360 विंडमिल ने इसे शुरू करने के लिए टोन सेट किया। उनके पैरों के बीच से बाउंस पास "ईस्ट बे फंक डंक" ने लोगों के होश उड़ा दिए। अपनी कोहनी से रिम पर लटके हुए, फिर फ़्री थ्रो लाइन के पास से दो-हाथ वाले डंक के साथ समाप्त करके शीर्षक को लपेटा। केनी स्मिथ ने इसे सबसे अच्छा कहा जब उन्होंने कहा, "कार्टर डोमिनिक विल्किंस के संयोजन की तरह है औरमाइकल जॉर्डन। ” सच है।

हेरोल्ड माइनर - 1993, 1995 चैंपियन

"बेबी जॉर्डन" निश्चित रूप से अपने तौर-तरीकों और शैली के कारण भाग को देखा, लेकिन एक डंकर के रूप में, वह सीमित था।1993 में माइनर के डंकिंग को उसकी शक्ति द्वारा परिभाषित किया गया था, जिसमें उनके दो हाथ रिवर्स डंक की अमिट छवि भी शामिल है।1995 में, यह वास्तव में दिलचस्प था कि उन्होंने फिर से जीत हासिल की क्योंकि उन्होंने लगभग उसी तरह के प्रदर्शनों की सूची का उपयोग किया था। . लेकिन मैदान ने इतना खराब प्रदर्शन किया (एंटोनियो हार्वे, टोनी डुमास, यशायाह राइडर) वह डिफ़ॉल्ट विजेता की तरह था। एक अन्य कारक पिछले वर्षों की तरह एक समय में एक के बजाय एक समयबद्ध श्रृंखला में बदलाव था।

स्पड वेब - 1986 चैंपियन

स्पड हमेशा डंक प्रतियोगिता का "पीपुल्स चैंपियन" रहेगा। 5-6 साल की उम्र में, डोमिनिक विल्किंस में अपने युग के सबसे भयानक डंकर के खिलाफ जाकर, यह अभी भी अंतिम "डेविड बनाम गोलियत" कहानी है।और इस छोटे से आदमी को इतनी अजीब तरह से कूदते हुए देखना इतना असली लग रहा था . दो साल पहले डंक प्रतियोगिता से पहले टीएनटी ने एक टुकड़ा चलाया जिसने नैट रॉबिन्सन की तुलना वेब से की- मेरे दिमाग में, कोई तुलना नहीं है।

कोबे ब्रायंट - 1997 चैंपियन

ऐतिहासिक रूप से, 1997 एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिता इतनी सम्मानित नहीं है। और इसे देखते हुए भी, यह वास्तव में बहुत अच्छा नहीं था।व्यक्तिगत रूप सेमैं बॉब सुरा को दोष देता हूं जो ऐसा लग रहा था कि वह उस दिन रिम को मुश्किल से छू भी सकता था, लेकिन पूरा मैदान एक तरह से अलग था। एक युवा कोबे ब्रायंट ने पूंजीकृत किया और क्षेत्र में अब तक का सबसे एथलेटिक और मनोरंजक डंकर था।

डी ब्राउन - 1991 चैंपियन

यह हमेशा मेरे पसंदीदा एनबीए स्लैम में से एक थाडंक प्रतियोगिता . यह काफी जल्दी था जहां आपने हमेशा की तरह ही खेले गए डंक्स को नहीं देखा था। 6-1 इंच के डी ब्राउन को काफी बड़े पुरुषों के क्षेत्र में ऊंचा और प्रभावित देखना बहुत सम्मोहक था। और भले ही "नो लुक डंक" ने उसके लिए सौदे को सील कर दिया, लेकिन उसके पास थाकई अन्य बहुत प्रभावशाली डंक जिसे सब भूल जाते हैं। लेकिन यह क्याडंक प्रतियोगिता ब्राउन द्वारा अपने रीबॉक पंप्स के बारे में अंतहीन प्रचार के लिए भी जाना जाता है, विशेष रूप से अंतिम डंक से ठीक पहले जहां उन्होंने अपने जूते "पंप अप" किए और एक नया मार्केटिंग अभियान पैदा हुआ; अगर 6-1 इंच ब्राउन कर सकता है तो आप क्यों नहीं ??

पढ़नाइस श्रृंखला का एक भाग यहाँतथाइस श्रृंखला के भाग दो यहाँ . इन चैंपियनों की रैंकिंग में, मैं बास्केटबॉल खिलाड़ियों के रूप में उनके समग्र कौशल को पूरी तरह से बाहर करना चाहता हूं, और पूरी तरह से बास्केटबॉल को डुबोने की उनकी क्षमता पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।

इसके अलावा, मुझे लगता है कि जिस युग में वे डुबकी लगा रहे थे, वह बहुत महत्वपूर्ण है, जैसा कि ऊंचाई है। उन मापदंडों के साथ, मैं आपको दूसरे पांच नामों को बिना किसी विशेष क्रम में फेंक देता हूं। इन पांच में से, मैं Hoopsvibe.com, फेसबुक और निजी ईमेल के माध्यम से पाठकों की टिप्पणियों के आधार पर उन्हें रैंक करूंगा। जिस खिलाड़ी को सबसे अधिक वोट मिलते हैं, वह महान डंकरों के "फाइनल फोर" में चला जाता है, जिसमें से एक पौराणिक विजेता का ताज पहनाया जाएगा; खुला चौड़ा, यहाँ वे आते हैं!

सेड्रिक सेबलोस - 1992 चैंपियन

इस एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिता में डंक एक प्रतियोगिता में शामिल हैं कि क्यों 90 के डंक प्रतियोगिताएं 2000 की तुलना में बेहतर थीं। सबसे पहले कोई भी खिलाड़ी प्रतियोगिता के लिए "बहुत बड़ा" नहीं था (निक एंडरसन, स्टार्क्स, आदि कोई तीसरे दर्जे के खिलाड़ी नहीं), दिखा रहा है और प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्साहित है, कुछ ऐसा जो बाद के वर्षों में खो गया था। इस प्रतियोगिता में सभी प्रकार के डंकर थे, जो फाइनल मैच-अप में पूरी तरह से लैरी जॉनसन बनाम सीड सेबलोस की चपलता की शक्ति का प्रतीक थे।सीड के दो हाथों से आंखों पर पट्टी बांधकर किए गए डंक ने सौदे को सील कर दियाऔर लड़ाई अभी भी जारी है कि वह देख सकता है या नहीं।

फ्रेड जोन्स - 2004 चैंपियन

पिछले दो वर्षों में प्रतियोगिता का सफाया करने के बाद, जेसन रिचर्डसन लगातार अपनी तीसरी प्रतियोगिता जीतने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि उन्होंने यकीनन प्रतियोगिता में दो सर्वश्रेष्ठ डंक पूरे किए, वे पहले दौर में आए और कई प्रयासों के बाद; चार प्रयासों में फ्रेड जोन्स के दो सही स्कोर ने उन्हें खिताब दिलाया। जोन्स लॉब, 360,वन हैंड डंक शायद अपनी तरह के अब तक के सर्वश्रेष्ठ में से एक है.

ब्रेंट बैरी - 1996 चैंपियन

मेरी राय में यह अब तक के सबसे जलवायु-विरोधी अंतिम दौरों में से एक था। मैं कभी भी ब्रेंट बेरी के जीतने का प्रशंसक नहीं थाप्रतियोगिता फ्री थ्रो लाइन डंक करने के लिए धन्यवाददो बार।1996 में भी "फ्री थ्रो लाइन डंक" तब तक खेला जा चुका था . तो इसे दो बार करने वाले व्यक्ति को वास्तव में इसे नहीं जीतना चाहिए था। महान नहींडंक प्रतियोगिता.

जोश स्मिथ - 2005 चैंपियन

पिछले कुछ एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिताओं में रचनात्मकता की कमी होने के बाद, यह कम से कम तीन उबाऊ प्रतियोगिताओं के लिए बना। Amare Stoudemire's of the head गली-उफ़ fromस्टीव नैशो बहुत अच्छा और उपन्यास था, लेकिन यह जोश स्मिथ के डंक के साथ लटका नहीं जा सका जो और भी रचनात्मक थे। पहले वाले केनियन मार्टिन थे, जो गली में कुर्सी पर बैठे थे, उन्होंने उसे एक गली-गली पलटा, जबकि वह उसके ऊपर से कूद गया और डुबो देना समाप्त कर दिया। एक बार फाइनल में स्मिथ का वर्षों में सबसे रचनात्मक दौर था। सबसे पहले उन्होंने डोमिनिक विल्किंस जर्सी दान की और दाहिने ब्लॉक से एक पवनचक्की स्लैम समाप्त किया।

स्टौडेमायर ने बेसलाइन पर पैरों के बीच एक मिठाई के साथ काउंटर किया, जिसका सिर लगभग रिम से टकरा रहा था। अपने अंतिम डंक पर, स्मिथ ने पीछे की ओर घूमते हुए एक हाथ से चलने वाली 360 पवनचक्की पूरी की।स्मिथ के दोनों डंक्स को 50 मिले और डील को सील कर दिया.

डेसमंड मेसन - 2001 चैंपियन

2001 अब तक की सबसे कम रेटिंग वाली डंक प्रतियोगिताओं में से एक हो सकती है . मैदान को समान डंकरों के साथ ढेर किया गया था और बैरन डेविस, जोनाथन बेंडर, कोरी मैगेट, स्ट्रोमाइल स्विफ्ट, डेसवन स्टीवेन्सन और डेसमंड मेसन से मिलकर गर्मागर्म चुनाव लड़ा था। पहले राउंड 31 के बाद, मेसन ने बेंडर और स्विफ्ट को पछाड़ते हुए एक अंक के अंतर से फाइनल राउंड में जगह बनाई। मेसन के सात फुट के पंख और दोनों हाथों से डुबकी लगाने की क्षमता ने उसे पागल कोणों पर खत्म करते हुए देखा और किसी भी अन्य प्रतियोगी की तुलना में हवा में लंबे समय तक लटका हुआ, अंततः जीत को सील कर दिया। 2001 निश्चित रूप से काम पर आपके क्यूब में चार मिनट देखने लायक है।

माइकल जॉर्डन- 1987, 1988 चैंपियन

"उनकी वायुहीनता" ने फिर से परिभाषित कियाजोरदार तरीके से डुबोना बहुत तरीकों से। डोमिनिक विल्किंस की प्रतिस्पर्धा और समान कौशल के लिए उनकी महानता का कितना श्रेय दिया जा सकता है? जॉर्डन परम चालाकी वाला डंकर था, "निक" परम शक्ति डंकर था। एक बात जो मुझे जॉर्डन के खिलाफ बहस करनी है, वह यह है कि उसने दो प्रतियोगिताओं में दो बार "फ्री थ्रो लाइन डंक" का इस्तेमाल किया और दोनों को जीता। और उनके दूसरे खिताब ("निक" के ऊपर) का कितना हिस्सा इस तथ्य के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है कि यह शिकागो स्टेडियम में था? आज तक मुझे लगता है कि "निक" लूट लिया गया।

डोमिनिक विल्किंस- 1985, 1990 चैंपियन

मेरी राय में आज तक "निक" सबसे तेज़ डंकर है जिसे मैंने कभी देखा है। उनके अंतहीन एथलेटिकवाद के साथ उनकी सरासर ताकत आज भी अद्वितीय है। आप वीसी से बहस कर सकते हैं, लेकिन "निक" ने इसे इतने जुनून, बल और रचनात्मकता के साथ मारा, वह अब तक का सबसे विद्युतीकरण करने वाला डंकर हो सकता है। और अगर उनके दोस्त और टीम के साथी सुपर वेब ने 1986 में शो नहीं चुराया होता, तो वह तीन बार विजेता होता, जब इसका कुछ मतलब होता। अंतिम प्रतियोगी, विल्किंस और जॉर्डन एक-दूसरे के खिलाफ, शायद किसी भी खेल में, सबसे सही प्रतिद्वंद्वी थे।

जेसन रिचर्डसन- 2002, 2003 चैंपियन

बहुत से लोग भूल जाते हैं कि जे-रिच ने एक के बाद एक एनबीए स्लैम जीताडंक प्रतियोगिता . आंशिक रूप से इसलिए कि 2002 कितना बनावटी था- एनबीए के दिग्गज कताई aबहुत बड़ा पहिया यह निर्धारित करने के लिए कि प्रतियोगी क्या करेंगे? कितना असंतोषजनक। अगर वहां थाकभी एक संकेत सभी डंक्स बनाया और निष्पादित किया गया था, बस इतना ही। 2002बाउंस से दो हाथियों को उलट देंरिचर्डसन ने जो किया वह रचनात्मक था क्योंकि यह आविष्कारशील था।केवल एक ही चीज उससे बेहतर थी कि वह 2003 की प्रतियोगिता जीतने के लिए अपने पैरों के बीच, ऑफ हैंड, बाउंस डंक के बीच में था।.

ब्लेक ग्रिफिन - 2011 चैंपियन

मैंने हर समय पढ़ा कि कैसे 2011 एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिता बहुत से लोगों के दिमाग में "कमजोर" थी। लेकिन क्या यह कमजोर था, या ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रतिस्पर्धियों के लिए साल-दर-साल इस तरह के कल्पनाशील डंक के साथ आना इतना कठिन है? मैं स्वीकार करूंगा कि हालांकि प्रतियोगिता के दौरान कुछ गलत लगा- चाहे किसी और ने कुछ भी किया हो, ग्रिफिन जीतने वाला था। यह कम से कम अब तक का सबसे व्यवसायिक, ओवर ब्लो फाइनल डंक था- एक गेंद को डुबोने के लिए एक कार के हुड पर कूदने वाले 6-10 लड़के के बारे में वह क्या खास है?डेमेट्रियस "हुक" मिशेल निश्चित रूप से प्रभावित नहीं थे.

ड्वाइट हॉवर्ड - 2008 चैंपियन

हॉवर्ड को वह श्रेय कभी नहीं मिलेगा जिसके वह हकदार हैं क्योंकि वह 6-11 के हैं। यह सोचना मज़ेदार है कि लैरी नैन्स 6-10 के थे और वे इतने अलग डंकर हैं।

हॉवर्ड का "सुपरमैन डंक", जो अनिवार्य रूप से फ्री थ्रो लाइन के अंदर से एक गली-ऊप से एक डंक था, हो सकता है कि अब तक का सबसे तकनीकी रूप से ध्वनि डंक न हो, लेकिन सरलता, नाटकीयता और समग्र अवधारणा ने उन्हें जीत सुनिश्चित की।

तो, इनमें से कौन सा लड़का सबसे अच्छा है?

यहाँ विकिपीडिया से एनबीए स्लैम डंक प्रतियोगिता चैंपियंस की पूरी सूची है:

सालमेजबान शहरखिलाड़ीटीम
1984डेन्वरलैरी नैन्सफीनिक्स सन
1985इंडियानापोलिसडोमिनिक विल्किंसअटलांटा हॉक्स
1986डलासस्पड वेब
1987सिएटलमाइकल जॉर्डनशिकागो बैल
1988शिकागो
1989ह्यूस्टनकेनी वाकरन्यूयॉर्क निक्स
1990मियामीडोमिनिक विल्किंसअटलांटा हॉक्स
1991चालटडी ब्राउनबॉस्टन चेल्टिक्स
1992ऑरलैंडोसेड्रिक सेबेलोसफीनिक्स सन
1993साल्ट लेक सिटीहेरोल्ड माइनरमायामी की गर्मी
1994मिनीपोलिसयशायाह राइडरमिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स
1995अचंभाहेरोल्ड माइनरमायामी की गर्मी
1996सान अंटोनिओब्रेंट बैरीलॉस एंजिल्स कतरनी
1997क्लीवलैंडकोबे ब्रायंटलॉस एंजिल्स लेकर्स
1998नयायॉर्क सिटीWNBA-NBA 2बॉल प्रतियोगिता ने स्लैम डंक प्रतियोगिता का स्थान लियाएन/ए
1999फ़िलाडेल्फ़ियातालाबंदी-छोटा मौसम, नहींएनबीए ऑल-स्टार गेम
2000ओकलैंडविंस कार्टरटोरंटो रैप्टर
2001वाशिंगटन डीसीडेसमंड मेसनसिएटल सुपरसोनिक्स
2002फ़िलाडेल्फ़ियाजेसन रिचर्डसनस्वर्ण राज्य योद्धाओं
2003अटलांटा
2004लॉस एंजिल्सफ्रेड जोन्सइंडियाना पेसर्स
2005डेन्वरजोश स्मिथअटलांटा हॉक्स
2006ह्यूस्टननैट रॉबिन्सनन्यूयॉर्क निक्स
2007लॉस वेगासगेराल्ड ग्रीनबॉस्टन चेल्टिक्स
2008न्यू ऑरलियन्सड्वाइट हावर्डऑरलैंडो मैजिक
2009अचंभानैट रॉबिन्सनन्यूयॉर्क निक्स
2010डलास
2011लॉस एंजिल्सब्लेक ग्रिफिनलॉस एंजिल्स कतरनी
2012ऑरलैंडोजेरेमी इवांसयूटा जैज़ू
2013ह्यूस्टनटेरेंस रॉसटोरंटो रैप्टर
2014न्यू ऑरलियन्सजॉन वॉलवाशिंगटन विजार्ड्स
2015न्यूयॉर्क शहरजैच लावाइनमिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स
2016टोरंटो
2017न्यू ऑरलियन्सग्लेन रॉबिन्सन IIIइंडियाना पेसर्स
2018लॉस एंजिल्सडोनोवन मिशेलयूटा जैज़ू
2019चालटहमीदौ डायलोओक्लाहोमा सिटी थंडर
2020शिकागोडेरिक जोन्स जूनियरमायामी की गर्मी
2021अटलांटाएंफर्नी सिमंसपोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स
2022क्लीवलैंडओबी टॉपपिनन्यूयॉर्क निक्स
मैं 2000 से एक स्वतंत्र पत्रकार हूं और मेरे काम को आस्कमेन, स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड, ब्लीचर रिपोर्ट, बस्टेड कवरेज और ऑटोट्रेडर के माध्यम से प्रकाशित किया गया है। मैंने स्टैंड-अप कॉमेडी की है। मैं एक पिता, युवा सॉकर क्लब का अध्यक्ष, और दुनिया की सबसे पुरानी इनडोर फ़ुटबॉल टीम, ओमाहा बीफ़ के लिए टीम का पूर्व सांख्यिकीविद् हूं। मैंने 10 साल में छह जोड़ों से शादी की है और मेरी शादी और अभी भी विवाहित अनुपात 6:6 है। मैं हमेशा कहता हूं, यह "प्यार" के बारे में इतना नहीं है, क्योंकि यह बेस्वाद चुटकुले हैं जो प्रतिज्ञा बन गए। मैंने I-80 स्पोर्ट्स ब्लॉग शुरू किया है ताकि मेरे द्वारा प्रकाशित सभी काम एक ही स्थान पर हों और उन चीजों के बारे में लिख सकें जिनके बारे में मैं लिखना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज़ को बहुत गंभीरता से नहीं लेता और यह एक वास्तविक समय बचाने वाला है।